अब कबड्डी प्लेयर बनेंगी कंगना रनौत

अब कबड्डी प्लेयर बनेंगी कंगना रनौत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत जल्द ही अश्वनी अय्यर तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ में एक कबड्डी प्लेयर के किरदार में नजर आएंगी। जी हां निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर अश्वनी जल्द ही ‘पंगा’ के जरिये एक नई कहानी के साथ वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए कंगना पहली बार अश्वनी के साथ काम करेंगी। जिसमें कंगना एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाती देखाई देंगी। वैसे कंगना के अलावा नीना गुप्ता और पंजाबी एक्टर जस्सी गिल भी ‘पंगा’ में अ‍हम किरदारों में होंगे।

हाल ही में अश्वनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस खबर को कंफर्म किया और साथ ही इस फैमली इंटरटेनिंग फिल्म का टाइटल भी बड़े इंट्रस्टिंग तरीके से अनाउंस किया। जिसमें फिल्म मेकर्स ने कंगना, जस्सी, नीना और अश्वनी की फैमिली फोटोज को दिखाया गया और इशारा किया कि अगर आपका परिवार आपके साथ खड़ा है तो दुनिया में कोई आपके साथ पंगा नहीं ले सकता है।

Ashwiny Iyer Tiwari

@Ashwinyiyer

My existing reality is a reflection of my dear ones’ belief in me. From the team backed by its families. Presenting with , @jassi1gill @Neenagupta001 . Produced by @foxstarhindi | In Cinemas | 2019 😀

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s